मरीज बढ़ने और ठीक होने में तेजी पर कोरोना लोगों से क्या कह रहा है ?, देखिए लोकेन्द्र की नजर से

मरीज बढ़ने और ठीक होने में तेजी पर कोरोना लोगों से क्या कह रहा है ?, देखिए लोकेन्द्र की नजर से

872 views

9 6
#covid_19 #corona #lockdown

प्रदेश में जिस तरह से कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है उसी तरह से मरीजों की ठीक होने की रफ्तार भी अब तेज हो गई है। शुक्रवार को कोरोना के 152 नए पॉजिटिव सामने आए जबकि प्रदेश में 4 मौत दर्ज की गई है। इसी के साथ प्रदेश में मरने वालों की संख्या 103 हो गई है। उदयपुर में शुक्रवार के एक साथ 59 नए पॉजिटिव सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

प्रदेश में कोरोना के अब तक कुल पॉजिटिव मरीज 3579 सामने आए हैं। अच्छी बात यह है कि इन मरीजों में से अब तक 1770 मरीज पूरी तरह ठीक होकर अस्पताल से अपने घर जा चुके हैं। वर्तमान में प्रदेश के अस्पतालों में 1 हजार 465 मरीजों का कोरोना पॉजिटिव का उपचार चल रहा है।
स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को आए 152 नए कोरोना पॉजिटिव में से सबसे ज्यादा मरीज उदयपुर में सामने आए। उदयपुर में 59, जयपुर में 34, जोधपुर में 9, चित्तौड़गढ़ में 10, कोटा में 9, राजसमंद 6, पाली में 5, भीलवाड़ा में 4, झालावाड़ में 2, अलवर 2, अजमेर में 9, करौली में 1, सिरोही में 1 व सीकर में 1 नया कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया है।
view more
You may be like
The video on the site is from youtube, and if there are any infringement or other questions please contact us(wen@ousaa.com), we will remove it within 24 hours.